बिहार

‘समाधान यात्रा पर जनप्रतिनिधियों के बोलने पर प्रतिबंध’, भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

'समाधान यात्रा पर जनप्रतिनिधियों के बोलने पर प्रतिबंध', भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

‘समाधान यात्रा पर जनप्रतिनिधियों के बोलने पर प्रतिबंध’, भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

पटना: मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा को लेकर बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। जनप्रतिनिधियों को मंच से बोलने नहीं दे रहे हैं जो गलत है। पहले जब मुख्यमंत्री यात्रा करते थे तो ऐसा प्रतिबंध नहीं था, लेकिन इस बार जनप्रतिनिधियों को अपनी बात रखने नहीं दे रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर मधुबनी में हैं। दरभंगा की भी यात्रा करेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के छठवें दिन मधुबनी के रहिका प्रखंड के जगतपुर गांव पहुंचे। बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा मुख्यमंत्री सिर्फ और सिर्फ अधिकारियों के साथ प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस तरह से विधायकों को उनकी बात नहीं बोलने दे रहे हैं। इसको लेकर हमने उन्हें पत्र लिखा है। हम चाहेंगे कि मुख्यमंत्री इसका जवाब दें कि आखिर कौन सी ऐसी परिस्थिति आ गई है कि समाधान यात्रा के दौरान जनप्रतिनिधियों को भी अपनी बात कहने का अधिकार नहीं है।

बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा कि यात्रा के दौरान जिस तरह की स्थिति बनी हुई है। उससे स्पष्ट है कि आम जनता से तो वह मिलते ही नहीं। इसके अलावा जो विधायक हैं उन्हें भी अपने क्षेत्र की समस्या को कहने नहीं देते हैं। इससे स्पष्ट है कि कहीं न कहीं मुख्यमंत्री अब विधायक के अधिकार को भी छीन रहे हैं। उल्टे मुख्यमंत्री सचिवालय से पत्र निकालकर गाइड लाइन बताने का काम कर रहे है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मधुबनी में हैं। वहां जितनी भी चीनी मील बंद पड़ी है उस पर कुछ बोलें। दरभंगा में क्या-क्या दिक्कतें हुई है इन समस्याओं पर भी वहां पर समीक्षा करें. सिर्फ कहते हैं कि हम समीक्षा बैठक करते हैं और मूल जो समस्या है उसको लेकर वह कुछ नहीं बोलते हैं। मिथिलांचल में है तो मिथिलांचल की जो समस्या है उस पर उन्हें बात सुनना चाहिए। दरभंगा एयरपोर्ट पर जो समस्या है उसके बारे में समाधान की बात करनी चाहिए।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button