बिहार

रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक ने 4 लाख 87 हजार रुपये की ठगी

रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक ने 4 लाख 87 हजार रुपये की ठगी

रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक ने 4 लाख 87 हजार रुपये की ठगी

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

पटना में तैनात कांस्टेबल व एक होमगार्ड जवान पर लगा आरोप

किशनगंज, . कोलकाता रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किशनगंज के गाछपाड़ा के युवक रोहित कुमार से 4 लाख 87 हजार रुपये ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है।

शुक्रवार को मामले में पीड़ित रोहित कुमार के बयान पर सदर थाने में आरोपी कांस्टेबल गाछपाड़ा निवासी संजय रजक व ढेकसारा निवासी शिवचरण सिंह सहित एक महिला के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी गई है।

प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। आरोपी संजय पटना पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत बताया जाता है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वर्ष 2019 में पुलिस लाइन के पास एक चाय की दुकान में इनसे बातचीत हुई थी। उस समय संजय के द्वारा रेलवे में नौकरी दिलवाने के लिए कुछ कागजात दिखाया गया। उस समय नौकरी दिलवाने की बात कह पहले 4 लाख 57 हजार रुपये ले लिया. कुछ दिनों बाद 30 हजार रुपये और ले लियें। इसके बाद रेलवे भर्ती बोर्ड का कागज पीड़ित रोहित के पास आया। कुछ दिनों बाद रोहित को फिजिकल टेस्ट के नाम पर कोलकाता ले जाया गया।

जहां रेलवे बोर्ड में फिजिकल टेस्ट न लेकर अन्य किसी स्थान पर फिजिकल टेस्ट लिया । इससे पीड़ित रोहित को ठगे जाने की आशंका होने लगी। अब रुपये की मांग करने पर आरोपी के द्वारा टाल मटोल किया जाता है।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button