बिहार

पूर्णिया अपराध: लाज में किशोर की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- ‘साथ में रह रहे लड़के ने की हत्या’

पूर्णिया अपराध: लाज में किशोर की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- 'साथ में रह रहे लड़के ने की हत्या'

पूर्णिया अपराध: लाज में किशोर की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- ‘साथ में रह रहे लड़के ने की हत्या’

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

बिहार के पूर्णिया में किशोर की संदिग्ध मौत हो गई। मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के एक लॉज से किशोर का शव मिला है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है, जो सुपौल जिले के छातापुर का रहने वाला है। मृतक के पिता ने कहा कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पिता ने हत्या का आरोप लॉज की मालकिन और साथ में रह रहे 3 लड़कों पर लगाया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतक अंकित के पिता संजीव कुमार ने कहा कि 2 से 3 माह पूर्व उनका बेटा इंटरमीडिएट की तैयारी करने के लिए छातापुर से अपने तीन दोस्तों के साथ पूर्णिया आया था। पूर्णिया आने के बाद मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के मिस्त्री टोला में एक लॉज में अपने दोस्तों के साथ रहने लगा। पुलिस के द्वारा आज सूचना दी गई थी उनके बेटे अंकित ने खुदकुशी कर ली है। घटना की जानकारी मिलते परिजन पूर्णिया पहुंचे। अंकित के पिता पुलिस वाले से बराबर गुहार लगा रहे थे कि उनके बेटे जिस स्थिति में है उसी स्थिति में उसे छोड़ दिया जाए। बेटे के शव के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ न की जाए।

पिता ने बताया कि जब वे पूर्णिया पहुंचे तो अंकित का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पिता संजीव को शक है कि उनके बेटे की हत्या कर खुदकुशी का रूप दिया गया है। लॉज की मालकिन आरती केसरी और लॉज में रह रहे कुंदन कुमार सहित अन्य दो युवकों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी। मृतक के पिता का आरोप है कि पुलिस मामले की लीपापोती कर रही है। वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन युवक को पुलिस थाने लाई है।

संजीव कुमार, मृतक के पिता-“पुलिस की ओर से घटना की जानकारी मिली। थाना प्रभारी फोन किए थे। उन्होंने कहा कि आपका लड़का सुसाइड कर लिया है. आनन-फानन में हमलोग पूर्णिया के लिए रवाना हुए। जब हम पहुंचे तो पुलिस से घटना की जानकारी ली। उन्हों ने बताया कि आपका बेटा आत्महत्या कर लिया है। लेकिन मेरा बेटा सुसाइड नहीं कर सकता है, यह हत्या की गई है। पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है।”

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button