बिहार

पटना-धनबाद एक्सप्रेस से बक्से में बंद मिले शव की गुत्थी सुलझी, 3 गिरफ्तार, लख्खीसराय में हुई थी मौत

पटना-धनबाद एक्सप्रेस से बक्से में बंद मिले शव की गुत्थी सुलझी, 3 गिरफ्तार, लख्खीसराय में हुई थी मौत

पटना-धनबाद एक्सप्रेस से बक्से में बंद मिले शव की गुत्थी सुलझी, 3 गिरफ्तार, लख्खीसराय में हुई थी मौत

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

पटना रेलवे स्टेशन पर 14 फरवरी को 13331अप धनबाद पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से बक्से में बंद युवक के शव की पहचान कर पटना रेल पुलिस ने घटना की गुत्थी सुलझा ली है।

प्रेम-प्रसंग को लेकर युवक की हत्या लखीसराय शहर में सुनियोजित तरीके से की गई थी। रेल पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के सहारे इस हत्या कांड में शामिल एक महिला सहित तीन लोगों को लखीसराय से गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गई।

कोलकाता में रहता था युवक

पटना रेलवे पुलिस ने बक्शे में बंद जिस अज्ञात युवक का शव बरामद किया था, उसकी पहचान शेखपुरा जिला अंतर्गत मोहली ओपी के कमालपुर गांव निवासी शंकर महतो के पुत्र जगत महतो के रूप में की गई है।

जगत महतो कोलकाता में अपने पिता के साथ रहकर मजदूरी करता था, वहीं लखीसराय थाना क्षेत्र के जोकमैला गांव का बिक्की मंडल भी रहता था। बिक्की और जगत महतो में घनष्ठि मित्रता थी।

बिक्की मंडल शहर के वार्ड 17 गांधी टोला में शिव साव के मकान में किराए पर रहता था। बिक्की की पत्नी अकेली लखीसराय में रहती थी, जहां बिक्की की अनुपस्थिति में जगत महतो आकर रुकता था।

अवैध संबंध का भयानक हुआ अंजाम

इसी बीच जगत और बिक्की की पत्नी के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए, जिसकी भनक बिक्की को लगी। 13 फरवरी को बिक्की अपनी पत्नी से फोन करवाकर अपने दोस्त जगत महतो को लखीसराय बुलाया।

इसके बाद 14 फरवरी की सुबह कोलकाता से जगत बिक्की के आवास पर गया, जहां दोनों दोस्त ने साथ खाना खाया। इसके बाद जगत महतो कंबल ओढ़कर सो गया।

इसी बीच पहले से उसकी हत्या की पूरी तैयारी कर चुके बिक्की मंडल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जगत के गले मे रस्सी डालकर गला घोंट उसकी हत्या कर दी।

ऐसे रची लाश ठिकाने लगाने की साजिश

बिक्की ने हत्या के बाद अपने कमरे में रखा बक्शा को खाली किया और उसमें जगत के शव को मोड़ कर बंद कर दिया। इसके बाद जोकमैला से अपने साथी बिट्टू मंडल को बुलाया और उसके सहयोग से लखीसराय स्टेशन पर पटना-धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन के बोगी में बक्शे में बंद शव को चढ़ा दिया।

पटना रेल पुलिस की विशेष टीम ने तकनीकी जांच और मोबाइल सीडीआर के सहारे जब बिक्की मंडल और उसकी पत्नी को कब्जे में लिया तो दोनों ने हत्या की पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी।

इसके बाद रेल पुलिस ने लखीसराय और कबैया थाना के सहयोग से जोकमैला गांव में छापेमारी कर बिक्की के सहयोगी बिट्टू को उठाया और तीनों को अपने साथ पटना ले गई।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button