पश्चिम बंगाल

आनलाइन गेम के नाम पर चलता था जुआ, पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आनलाइन गेम के नाम पर चलता था जुआ, पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आनलाइन गेम के नाम पर चलता था जुआ, पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन और बागुईहाटी थाना क्षेत्र में विधाननगर के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) की पुलिस ने छापेमारी कर ऑनलाइन गेम के नाम पर जुआ चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए शनिवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया।

इनके पास से पुलिस ने कंप्यूटर समेत कई उपकरण और नकदी जब्त किये गये हैं। आरोपियों के नाम शांतनु मंडल (22), अजय मंडल (22), प्रीतीश मंडल (20), संजय दास (58), रवि पोद्दार (28), स्वरूप दास (29) व गौरव भट्टाचार्य उर्फ बंटी बताये गये हैं। इनमें प्रथम तीन इलेक्ट्रानिक्स कॉम्प्लेक्स थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

इन्हें न्यूटाउन थाने की पुलिस के साथ डीडी विभाग ने मिल कर लोहा पुल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर दबोचा। इनके पास से 38,800 रुपये, कंप्यूटर, प्रिंटर समेत कई सामान जब्त किये गये। वहीं, बाकी चार को बागुईहाटी ऑटो स्टैंड के पास स्थित एक दुकान में छापेमारी कर दबोचा गया। चारों मानिकतला, अश्विनीनगर और बागुईहाटी के निवासी हैं।

नकदी समेत अन्य उपकरण किये गये बरामद

इन चारों के पास से 4500 रुपये नकद बरामद हुए हैं। कंप्यूटर, सीपीयू, मॉनिटर और प्रिंटर जब्त किये गये हैं। मालूम रहे कि बागुईहाटी थाना क्षेत्र में पिछले छह माह में अवैध तरीके से संचालित होने वाले ऑनलाइन लोटो समेत कई तरह से जुआ चलाने वाले गिरोह के खिलाफ तीन मामले दर्ज किये गये हैं। नकदी समेत अन्य उपकरणों की जब्ती के साथ छह महीने में पुलिस ने 77 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। आपको बता दें कोलकाता के विद्यानगर पुलिस ने सात लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन गेम के नाम पर जुआ चलाते थे।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button