बिहार

कैदी को लेकर जा रहा पुलिस वाहन हादसे का शिकार, धू-धूकर जली गाडी़, 5 पुलिसकर्मी जख्मी

कैदी को लेकर जा रहा पुलिस वाहन हादसे का शिकार, धू-धूकर जली गाडी़, 5 पुलिसकर्मी जख्मी

कैदी को लेकर जा रहा पुलिस वाहन हादसे का शिकार, धू-धूकर जली गाडी़, 5 पुलिसकर्मी जख्मी

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता की रिपोर्ट)

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में पुलिस वाहन में आग लग गई। इससे पूरी जीप देखते ही देखते धू-धूकर जल गई। उस घटना में पांच पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। यह घटना जिला के के नगर थाना क्षेत्र के काझा कोठी के पास मंगलवार को घटी। इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सभी घायल पुलिसकर्मियों को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद वहां से सभी को पूर्णिया मेडिकर काॅलेज अस्पताल भेजा गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पहुंचे और सारी जानकारी ली। इस दौरान एसपी ने बताया कि मोहनपुर ओपी से कैदी को लेकर वाहन आ रही थी। तभी केनगर के पास दुर्घटना हो गई। इस वजह से गाड़ी में आग लग गई और पांच पुलिसकर्मी भी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। सभी का इलाज कराया जा रहा है। हमलोग अभी इसी में व्यस्त हैं। घने कोहरे की वजह से दुर्घटना की बात सामने आ रही है।

मोहनपुर थाना से कैदी को लेकर पूर्णिया कोर्ट आ रही पुलिस गाड़ी में अचानक लगी आग आग लगने से 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज से रेफर किया गया। घटना के संबंध में पुलिसकर्मियों ने बताया कि मोहनपुर थाना क्षेत्र से कैदी को लेकर जा रही वाहन के नगर थाना के पास एक पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ने चकमा दिया था, जिस वजह से घटना घटी। वहीं कोहरा भी छाया हुआ था। घायलों में एएसआई रवि लाल शाह, अमित कुमार। मो निजाम, सुभाष कुमार और परमानंद पासवान शामिल हैं।

आमिर जावेद, एसपी पूर्णिया-“कैदी को लेकर मोहनपुर ओपी की गाड़ी आ रही थी। केनगर के आसपास दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इसमें हमारे पांच जवान बुरी तरह से घायल हो गए हैं। पुलिस गाड़ी में भी आग लग गई थी। उसी में हमलोग व्यस्त हैं।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button