पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के परित्यत्त खदान में भरे पानी में तैरती मिली चार लाशें, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के परित्यत्त खदान में भरे पानी में तैरती मिली चार लाशें, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के परित्यत्त खदान में भरे पानी में तैरती मिली चार लाशें, मचा हड़कंप

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक परित्यक्त पत्थर खदान के पानी में चार लोगों के शव तैरते देखकर कल्ला इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव है।

मृतकों में एक पुरुष, एक महिला और दो बच्चे बताये जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले के उत्तर थाना अंतर्गत कल्ला के चासी पाड़ा व आदिवासी पाड़ा के बीच में स्थित परित्यक्त पत्थर खदान में इन सभी की लाशें तैरती हुई मिली हैं। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों को आसनसोल नॉर्थ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कल्ला के चासी पाड़ा इलाके में एक परित्यक्त पत्थर की खदान में चार शव तैरते हुए मिले। रविवार को मकर संक्रांति की शाम को यह घटना स्थानीय लोगों के संज्ञान में आई।

परित्यक्त पत्थर की खदान में पानी में तैरती मिली लाशें

स्थानीय निवासियों का दावा है कि शवों में एक पुरुष, एक महिला और दो बच्चे हैं। माना जा रहा है कि चारों एक ही परिवार के हो सकते हैं. वे खदान में कैसे पहुंचे, यह स्पष्ट नहीं है। करीब 300 फीट नीचे ये शव एक परित्यक्त पत्थर खदान के पानी में तैरते हुए मिले। सूचना मिलने पर आसनसोल नॉर्थ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बचाव दल को बुलाया गया है। हालांकि रात तक बहुत गहरी खाइयों से शवों को निकाल पाना संभव नहीं हो पाया है, लेकिन शवों को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वे चारों लोग पत्थर खदान तक कैसे पहुंचे? इसे लेकर विवाद है।

लाश को लेकर सस्पेंस, पुलिस ने शुरू की जांच

कुछ लोगों का मानना है कि पत्थर के गड्ढे के ऊपर एक छोटी सी सड़क है, शायद वे उस सड़क से गुजरते समय ऊपर से गिर गए थे या वे नहाने गए थे? या आत्महत्या की है? रात तक दुर्गम जंगल से भरे परित्यक्त पत्थर के गड्ढे में शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। रेस्क्यू टीम का दावा है कि शव 300 फीट गहरा है और शव को निकालने में दिक्कत आ रही है। शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सोमवार सुबह शव मिलने की उम्मीद है। घटनास्थल पर आसनसोल डीसीपी डॉ कुलदीप एसएस के नेतृत्व में पुलिस बल पहुंच गया है और पूरे मामले की जांच कर रहा है। खदान में इनका शव कैसे आया और इसके पीछे क्या कारण हो सकता है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button