उत्तरप्रदेशगोरखपुरमनोरंजन

फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन में अपनी दूसरी पारी खेलने को तैयार एक्टर विमल पांडेय

फिल्म एक्टर विमल पांडेय ने भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय से अपनी एक  शानदार पहचान बनायीं है। विमल पांडेय कई बेहतरीन किरदार के जरिये दर्शको का दिल जीतने में कामयाब भी हुए है

*फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन में अपनी दूसरी पारी खेलने को तैयार एक्टर विमल पांडेय*

 

 

फिल्म एक्टर विमल पांडेय ने भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय से अपनी एक  शानदार पहचान बनायीं है। विमल पांडेय कई बेहतरीन किरदार के जरिये दर्शको का दिल जीतने में कामयाब भी हुए है। फिल्म में अभिनय करने के पहले विमल पांडेय की पहचान एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के तौर पर रही है। जिसमे उन्होंने कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मो को रिलीज़ किया है। अपने फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के दौरान इनके द्वारा गोबर सिंह, कच्चे धागे, छपरा एक्सप्रेस, भईया हमार दयावान, मुजरिम, ऐलान, अग्नि इत्यादि जैसी नामचीन फिल्में रिलीज किया गया। जिसमें इन्होंने ईमानदारी से निर्माताओं को उनके टेबल तक निसन्देह लाभ भी पहुँचाया।

फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के बाद जब धीरे धीरे विमल पांडेय ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा तो उन्होंने कई सारी फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको का मनोरंजन किया। और कई बड़ी फिल्मो में मुख्य भूमिका में नजर आये। इस बीच एक बार फिर फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन में वे अपना कदम रख रहे है। इस बारे में उनका कहना है ”में भी कदम रखा और अनवरत एक दर्जन फिल्मों में सह और मुख्य भूमिका निभाई। इस संदर्भ में विमल ने बताया कि “कोरोना काल के बीच डिस्ट्रीब्यूशन का कार्य प्रभावित होने से काम बंद सा हो गया था। किंतु इधर कुछ सामान्य स्थिति में होता देख पुनः अपने पुराने पेशे पर उतरने का मन बन चुका है और बहुत जल्द इस साल के अंत यानि दिसम्बर माह में ही आशान्वित बेहतर होने वाले नए साल के आगमन पर गोरखपुर में अपने निजी ऑफिस से जोरदार शुरुआत करने जा रहा हूँ।”

इस बीच सबसे बड़ी और अहम् ख़ुशी की बात यह है की विमल इंटरटेनमेंट कम्पनी के नाम से एक नए अवतार में विमल सीधे बॉलीवुड के फिल्ममेकर सुभाष घई की सुप्रसिद्ध कम्पनी मुक्ता आर्ट से मिलकर भोजपुरी फिल्म ‘वध’ 2 दिसम्बर को सम्पूर्ण भारत में रिलीज करने जा रहे हैं। विमल अपनी कम्पनी से फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के साथ-साथ फिल्म मेकिंग भी शुरू कर रहे हैं।

जिला संवाददाता संपति मौर्य के साथ प्रदीप मौर्य की खास रिपोर्ट

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button