उत्तरप्रदेशखीरी

माफिया अतीक अहमद व असरफ को मारी गई गोली

मेडिकल कॉलेज के बाहर दोनों को मारी गयी गोलीबता दें कि प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास पुलिस और मीडिया के रहते हुए हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. एक हमलावर दबोचा गया है. जानकारी के मुताबिक, एक पुलिस कांस्टेबल मान सिंह भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है 

माफिया अतीक अहमद व असरफ की गोली मारकर हत्या 

पुलिस के सामने मारी गई गोली हमलावरों ने मरने के बाद लगाए जय श्री राम के नारे 

बड़ी खबर 

बता दें कि प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास पुलिस और मीडिया के रहते हुए हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. एक हमलावर दबोचा गया है. जानकारी के मुताबिक, एक पुलिस कांस्टेबल मान सिंह भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है.इससे पहले गुरुवार (13 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के झांसी में अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया था. एनकाउंटर यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में किया गया था. असद और गुलाम 24 फरवरी को हुए उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी थे. असद के सिर पांच लाख रुपये का इनाम था.

 

उमेश पाल हत्याकांड के पीछे माफिया अतीक अहमद का हाथ बताया जा रहा था. अतीक अहमद पर हत्या की साजिश रचने का आरोप था. 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल प्रयागराज में हुए राजू पाल मर्डर केस के गवाह थे.

 

गुरुवार (13 अप्रैल) को अदालत ने उमेश पाल हत्याकांड मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था. बेटे असद के जनाजे में शामिल होने के लिए शुक्रवार को अतीक ने वकील के जरिये मजिस्ट्रेट को एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिस पर शनिवार को अदालत में फैसला लिया जाना था, लेकिन अदालती कार्यवाही से पहले ही शव दफनाने की प्रक्रिया पूरी हो गई. असद का शव प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया दिया गया. वहीं, उसके साथी गुलाम का शव शिवकुटी के कब्रिस्तान में दफनाया गया.

 

अतीक और उसके परिवारवालों का इतने केस में आया नाम

 

माफिया और नेता रहे अतीक अहमद पर 101 आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे. वहीं उसके भाई अशरफ अहमद पर 52 के दर्ज थे. अतीक के पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं. एनकाउंटर मारे गए बेटे असद अहमद पर एक केस था. अतीक के दो और बेटों अली अहमद और उमर अहमद पर क्रमश: 6 और 2 केस दर्ज हैं.

 

अतीक अहमद के बच्चे

 

अतीक अहमद के कुल पांच बेटे हैं, जिनमें से असद की एनकाउंटर में मौत हो चुकी है. उमर सबसे बड़ा और अली दूसरे नंबर का बेटा है. असद तीसरा बेटा था. दो और बेटों आजम और अबान को उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया था. आजम कक्षा 10 में पढ़ रहा है, जबकि अबान कक्षा 8 का छात्र है.

 

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन

 

24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले माफिया अतीक के अलावा उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसके बाद से ही वह फरार चल रही थी.

शाइस्ता परवीन के सिर इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी गई थी. पहले पुलिस ने उसके खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. तमाम दबिश के बावजूद गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने उस पर इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दी थी.मेडिकल कराने के लिए ले गए अशरफ और अतीक की गोली मारकर हत्या

 

मेडिकल कॉलेज के बाहर दोनों को मारी गयी गोली

 

तीन बाहरी युवकों ने गोली मारी

 

तीनों को पुलिस ने पकड़ा

 

पुलिस के सामने हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button