ओडिशा

सौतेली मां को थी तीन साल के मासूम से चिढ़, पिता के घर से निकलते ही उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे से लटकी

सौतेली मां को थी तीन साल के मासूम से चिढ़, पिता के घर से निकलते ही उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे से लटकी

सौतेली मां को थी तीन साल के मासूम से चिढ़, पिता के घर से निकलते ही उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे से लटकी

(प्रसार संपादक शेखर गुप्ता)

कटक मधुपाटना थाना अंतर्गत श्रीराम नगर इलाके में घरेलू झगड़े का दर्दनाक अंजाम देखने को मिला है जिसके तहत एक मां ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद खुदकुशी कर ली है। इस घटना के चलते कटक शहर में सनसनी फैल गई है। घटना के बारे में जानकारी मिलने के तुरंत बाद मधुपाटना थाना पुलिस के साथ-साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

शिवांश को लेकर अकसर पति-पत्‍नी में होती थी लड़ाई

मिली जानकारी के अनुसार कटक मधु घटना थाना अंतर्गत श्रीराम नगर इलाके में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर संतोष अपनी पत्नी शिल्पा खुंटिया के साथ रहते थे। उनके साथ शिवांश नामक एक 3 साल का बच्चा रहता था। हालांकि, यह बच्चा संतोष की पहली पत्नी का था। पहली पत्नी के निधन के बाद संतोष ने शिल्पा के साथ दूसरी शादी की। शादी के 14 महीने बीत जाने के बावजूद शिवांश को लेकर सौतेली मां शिल्पा और संतोष को लेकर अकसर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। दो दिन पहले भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद पति संतोष अपने पैतृक गांव चला गया। ऐसे में पत्नी ने पिछली रात को इस घटना को अंजाम दिया।

मां-बेटे की लाश को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

अतिरिक्त डीसीपी अनिल कुमार मिश्र, पुलिस अधिकारी अमरेंद्र पंडा, मधुबन थाना अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की है। इसके अलावा साइंटिफिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की है। तीन साल के बच्‍चे शिवांश और पंखे से लटकती हुई शिल्पा की लाश पुलिस ने बरामद करने के साथ-साथ पंचनामा के लिए कटक बड़ा मेडिकल भेज दिया है। पारिवारिक विवाद के चलते यह घटना घटी है। यह बात पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला है।

घटना के बाद दोनों परिवार एक-दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप

महिला का पति संतोष खुंटिया सालेपुर की एक कंपनी में काम करता है। उसे इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है और वह अस्पताल पहुंच गया है। आत्महत्या एवं हत्या करने वाली महिला संतोष की दूसरी पत्नी है और बच्चा उसकी पहली पत्नी का है। घटना के बाद दोनों परिवार एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

प्रसव के दौरान ही हुई थी पहली पत्‍नी की मौत

संतोष ने पहले प्रेम विवाह किया था और पहली पत्‍नी से उसे एक बेटा हुआ था। प्रसव के बाद ही संतोष की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद लड़के को उसके मामा के परिवार वाले अपने साथ ले गए थे। हालांकि, जब संतोष ने दूसरी शादी कर ली, तो उसकी दूसरी पत्नी ने बच्चे की देखभाल करने का वादा किया। इसके बाद उसने बच्चे को अपने साथ रख लिया।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button