उत्तरप्रदेशक्राइमखीरी

आखिर कब होगी नटवरलाल अपर आयुक्त सर्वेश कुमार दीक्षित पर कार्यवाही

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के धौरहरा, ईसानगर के रहने वाले सर्वेश कुमार दीक्षित जो की उद्योग विभाग में अपर आयुक्त के पद पर तैनात है, इनके ऊपर खीरी जनपद के रहने वाले व्यवसाई आकाश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए बताया की यह व्यक्ति मेरे साथ लगभग 1 वर्ष पूर्व अपने उद्योग विभाग में ठेका टेंडर दिलाने के नाम पे लाखों रुपये की ठगी कर चुका है, जिसका मुकदमा भी सदर कोतवाली लखीमपुर में पंजीकृत है, मुकदमा दर्ज करने के कुछ समय पश्चात दिनांक 19/1/2024 को सर्वेश कुमार दीक्षित व रंजन कुमार गुप्ता ने अपने

आखिर कब होगी नटवरलाल अपर आयुक्त सर्वेश कुमार दीक्षित पर कार्यवाही

 

मुकदमा लिखने के 6 महीने बाद भी पुलिस क्यों नही कर रही कार्यवाही

रिपोर्ट अमर सिंह मौर्य लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के धौरहरा, ईसानगर के रहने वाले सर्वेश कुमार दीक्षित जो की उद्योग विभाग में अपर आयुक्त के पद पर तैनात है, इनके ऊपर खीरी जनपद के रहने वाले व्यवसाई आकाश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए बताया की यह व्यक्ति मेरे साथ लगभग 1 वर्ष पूर्व अपने उद्योग विभाग में ठेका टेंडर दिलाने के नाम पे लाखों रुपये की ठगी कर चुका है, जिसका मुकदमा भी सदर कोतवाली लखीमपुर में पंजीकृत है, मुकदमा दर्ज करने के कुछ समय पश्चात दिनांक 19/1/2024 को सर्वेश कुमार दीक्षित व रंजन कुमार गुप्ता ने अपने आदमियों से शाम लगभग 6:45 बजे राजापुर रोड पे स्थित गुडशेप जिम के बाहर मुझे अपहरण करने की कोशिश की, किसी तरीके से शोर मचा कर मैं वहां से निकल सका एवम इस व्यक्ति ने सबूत मिटाने के लिए मेरे दोनो मोबाइल की लूट करवा ली जिसका मुक़दमा सर्वेश कुमार दीक्षित और इसके साथी रंजन कुमार गुप्ता पर सदर कोतवाली लखीमपुर में दर्ज है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति पर ठगी से लेकर अपहरण तक लगभग दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। सर्वेश कुमार दीक्षित पहले भी बांदा में तैनात होने के दौरान फर्जी तरीके से सरकारी जमीन बेचने के मामले में जेल जा चुके हैं।

 

मुकदमा लिखने के बावजूद भी पुलिस आखिर क्यों दे रही सर्वेश कुमार दीक्षित को संरक्षण। जबकि इस व्यक्ति के ऊपर ठगी, लूट, अपहरण, जान से मार देने की धमकी तक के मुकदमे गंभीर धाराओं में विभिन्न जनपदों में मुकदमे दर्ज है।

Akhand Live News 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button